Breaking News
July 1, 2019 - डाक विभाग डिजिटल टेक्नालाजी के साथ कस्टमर-फ्रेंडली सेवाओं का  बढ़ा रहा दायरा – डाक निदेशक के के यादव
July 1, 2019 - बिहार के महादलितो को बंधुआगिरी से मिली मुक्ति, न्याय की आस में जंतर मंतर पर धरना
July 1, 2019 - अंतराष्ट्रीय मध्यम एवं लघु उद्योग दिवस के अवसर पर ‘राष्ट्रिय कवि सम्मलेन’- न्यूज़ इंक
July 1, 2019 - डाक टिकटों का शिक्षा प्रणाली को मजबूत करने में अहम योगदान-डाक निदेशक के के यादव
May 31, 2019 - भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय (उत्तरी क्षेत्र) में विश्व तंबाकू निषेध दिवस मनाया गया
May 31, 2019 - नरेंद्र मोदी ने किसको सौंपा कौन सा मंत्रालय ?
May 31, 2019 - राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य व साउथ ईस्ट एशिया में अग्रणी रहने पर राजस्थान को  मिला अवार्ड
May 3, 2019 - इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस
हरियाणा में निवेश की संभावना : मनोहर लाल

हरियाणा में निवेश की संभावना : मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज देश के भीतर बल्कि विदेशों से से न केवल उद्यमियों को निवेश करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिसके लिए हरियाणा में निवेश के दायरे से बहुत कुछ कर रही है। आईटी उद्योग के कप्तानों का एक प्रतिनिधिमंडल अमेरिका और कनाडा के दौरे करने के लिए हाय नेतृत्व में जा रहा है कि इस उद्देश्य के साथ है।
श्री मनोहर लाल इंडियन इंडस्ट्री (सीआईआई) के परिसंघ के सदस्यों और मुख्य मंत्री के साथ विदेश जाने वाले प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं जो उद्योगपतियों के साथ बैठक करने के बाद गुड़गांव में मीडिया से जुड़े लोगों के साथ बातचीत कर रहा था। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कल घोषणा की गई थी, जो नई औद्योगिक नीति, आज की बैठक में उद्योगपतियों के साथ विचार-विमर्श किया गया था।
अभी तक एक और सवाल के जवाब में श्री मनोहर लाल शैक्षिक योग्यता फिक्सिंग हरियाणा मंत्रिमंडल सरपंच के रूप में निर्वाचित होने के लिए मैट्रिक की न्यूनतम योग्यता तय करने के लिए फैसला किया है क्यों लोकतांत्रिक संस्थाओं की बेहतरी के लिए, कि जरूरी हो गया था कि कहा। इस में, महिलाओं और अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों विश्राम दिया गया है और वे 8 वीं मानक मंजूरी दे दी है, भले ही वे चुनाव लड़ने कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह के एक योग्यता स्थानीय निकायों के चुनाव के उम्मीदवारों के लिए निर्धारित किया जा सकता है कि क्या कहा गया है, वह वर्तमान में, निर्णय केवल पंचायती राज संस्थाओं के संबंध में की गयी थी।

Related Articles