Breaking News
May 11, 2020 - श्री जामदार राय, समाजसेवी ने पी एम् केयर्स फण्ड में किया 11 लाख का योगदान
March 20, 2020 - कोरोना से बचाव के लिए डाकघरों में हुए विशेष प्रबंध
March 20, 2020 - कमलनाथ ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा
March 20, 2020 - चंद्रप्रकाश राज अध्यक्ष व पंकज श्रीवास्तव महासचिव बने
March 18, 2020 - प्रत्येक ट्रिप के पूर्व बसों को सैनिटाइजर करें-जिलाधिकारी
February 28, 2020 - केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री को लिखा पत्र- जल शक्ति मिशन में राजस्थान के लिए 90 प्रतिशत अंशदान – मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत
February 28, 2020 - सारण जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए जिलाधिकारी ने दिया शक्त निर्देश
February 26, 2020 - भवन निर्माण तकनीकी में बदलाव जरुरी -जिलाधिकारी सारण
अब EMI पर हवाई यात्रा :स्पाइसजेट एयरलाइंस

अब EMI पर हवाई यात्रा :स्पाइसजेट एयरलाइंस

काफी किफायती दर पर हवाई सफर करवाने के लिए मशहूर स्‍पाइसजेट अब ईएमआई पर ग्राहकों को हवा की सैर करवायेगा. स्पाइसजेट ने ग्राहकों के लिये सुविधाजनक पोस्टपेड योजना की पेशकश की है. इसके तहत यात्री समान मासिक किस्तों (ईएमआई) में टिकट का भुगतान कर सकते हैं.

इस पर ब्याज दर 12 से 14 प्रतिशत लगेगा. स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति मं कहा कि इस पेशकश से यात्रियों को क्रेडिट कार्ड शुल्क के मुकाबले देरी से भुगतान के मामले में ब्याज लागत में 70 प्रतिशत तक बचत होगी. विज्ञप्ति के अनुसार योजना एक्सिस बैंक, एचएसबीसी बैंक, कोटक बैंक तथा स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक का क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहकों के लिये यह सुविधा उपलब्ध होगी.

निकट भविष्य में अन्य बैंक के कार्डधारकों को भी यह सुविधा दी जाएगी. एयरलाइन के अनुसार उक्त बैंकों का क्रेडिट कार्ड रखने वाले यात्री अपने हिसाब से भुगतान का समय चुन सकते हैं. उनके पास 3 से 12 महीने का विकल्प होगा.

इस पर ब्याज 12 से 14 प्रतिशत लगेगा जबकि परंपरागत रूप से क्रेडिट कार्ड ब्याज दर 36 प्रतिशत है. हालांकि यह सुविधा स्पाइसजेट की वेबसाइट से टिकट बुकिंग करने पर ही मिलेगी. तो दर किस बात की अब किश्‍तों में हवाई यात्रा का मजा उठाइये.

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *