Breaking News
July 1, 2019 - डाक विभाग डिजिटल टेक्नालाजी के साथ कस्टमर-फ्रेंडली सेवाओं का  बढ़ा रहा दायरा – डाक निदेशक के के यादव
July 1, 2019 - बिहार के महादलितो को बंधुआगिरी से मिली मुक्ति, न्याय की आस में जंतर मंतर पर धरना
July 1, 2019 - अंतराष्ट्रीय मध्यम एवं लघु उद्योग दिवस के अवसर पर ‘राष्ट्रिय कवि सम्मलेन’- न्यूज़ इंक
July 1, 2019 - डाक टिकटों का शिक्षा प्रणाली को मजबूत करने में अहम योगदान-डाक निदेशक के के यादव
May 31, 2019 - भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय (उत्तरी क्षेत्र) में विश्व तंबाकू निषेध दिवस मनाया गया
May 31, 2019 - नरेंद्र मोदी ने किसको सौंपा कौन सा मंत्रालय ?
May 31, 2019 - राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य व साउथ ईस्ट एशिया में अग्रणी रहने पर राजस्थान को  मिला अवार्ड
May 3, 2019 - इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस

आईजी अमिताभ पर रेप का केस दर्ज

लखनऊ में आईजी के पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी नूतन ठाकुर को भी इस मामले में साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। यह मुकदमा शनिवार देर रात गोमती नगर थाने में लिखा गया।

मुकदमा उस महिला के बयान पर आधारित है, जिसकी तहरीर को कुछ समय पहले अमिताभ और नूतन ठाकुर ने झूठा बताया था। ठाकुर दंपति ने अपने खिलाफ साजिश की एफआईआर इसी थाने में लिखाई थी। आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस अफसरों के सामने महिला थाने में बयान भी दर्ज कराए।

गाजियाबाद की रहने वाली इस महिला ने बताया कि दिसम्बर, 2014 में गाजियाबाद में नूतन ठाकुर ने उसे नौकरी का आश्वासन देकर लखनऊ बुलाया था। वह इस साल जनवरी में अपने पति के साथ नूतन ठाकुर के गोमती नगर आवास पर पहुंची थी। नूतन ने उसे अमिताभ ठाकुर से मिलवाया। उन्होंने साक्षात्कार के बहाने उसे आफिस में बुलाया और यौनशोषण किया। उसने नूतन से शिकायत की तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।
पीड़ित महिला ने बताया कि उसे अखबारों से पता चला कि नूतन ठाकुर ने गोमती नगर थाने में कुछ लोगों के साथ उसके खिलाफ भी तहरीर दी है कि वह दुष्कर्म की झूठी रिपोर्ट लिखाने की साजिश रच रही है। इस पर ही वह शनिवार को डीजीपी आफिस में न्याय की गुहार करने पहुंची। अफसरों ने उसे महिला थाने में बयान दर्ज कराने को कहा था। एसपी टीजी मणिराम ने बताया कि अमिताभ ठाकुर के खिलाफ धारा 376, 506 और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज हुआ है।

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *