Breaking News
March 20, 2020 - कोरोना से बचाव के लिए डाकघरों में हुए विशेष प्रबंध
March 20, 2020 - कमलनाथ ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा
March 20, 2020 - चंद्रप्रकाश राज अध्यक्ष व पंकज श्रीवास्तव महासचिव बने
March 18, 2020 - प्रत्येक ट्रिप के पूर्व बसों को सैनिटाइजर करें-जिलाधिकारी
February 28, 2020 - केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री को लिखा पत्र- जल शक्ति मिशन में राजस्थान के लिए 90 प्रतिशत अंशदान – मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत
February 28, 2020 - सारण जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए जिलाधिकारी ने दिया शक्त निर्देश
February 26, 2020 - भवन निर्माण तकनीकी में बदलाव जरुरी -जिलाधिकारी सारण
February 26, 2020 - उत्तर प्रदेश परिमण्डल की मेजबानी में 33वीं अखिल भारतीय डाक फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारम्भ
चंद्रप्रकाश राज अध्यक्ष व पंकज श्रीवास्तव महासचिव बने

चंद्रप्रकाश राज अध्यक्ष व पंकज श्रीवास्तव महासचिव बने

सारण (छपरा), 20 मार्च 2020 |  हरीमोहन गली स्थित गोदरेज शोरूम के सभागार में बैठक के दौरान उपस्थित पत्रकारों ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सारण के वरिष्ठ पत्रकार चंद्रप्रकाश राज ने सारण की इकाई की घोषणा की।

गोदरेज शोरूम के सभागार में आयोजित उक्त कार्यक्रम की संचालन अर्जुन सिंह ने की तथा वार्किंग जर्नलिस्ट आॅफ इंडिया के सारण इकाई के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश राज,महासचिव पंकज श्रीवास्तव, सचिव अर्जुन सिंह, उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, दिवाकर मिश्रा, गोपाल चतुर्वेदी, मोहम्मद आसिफ खान,संयुक्त सचिव प्रतीक कुमार सह मिडिया प्रभारी,नागेंद्र कुमार,श्याम नरायन प्रसाद, मोहम्मद असरफ, सहायक सचिव शशिभूषण सिंह,बब्लू कुमार,नंद किशोर कुमार, आमोद सहाय, प्रवक्ता राजेश कुमार तिवारी धर्मेंद्र कुमार के नाम की घोषणा की गई।
ज्ञात हो कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा बिहार के सारण के पत्रकारों व ई मीडिया का सामंजस्य बनाये रखा गया, जिसकी सभी ने सराहना की।

कार्यक्रम में जिलाभर से आये तमाम पत्रकारों ने अपने विचार रखे और मीडिया सुधारों को लेकर आपना विचार रखें इस अवसर पर वरिष्ट पत्रकारों के आवाह्न पर सभी ने “सारण से आई आवाज – पत्रकार एकता जिंदाबाद ” के जय घोष के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

रिपोर्ट: नागेंद्र कुमार , न्यूज़ इंक, दिल्ली