Breaking News
May 3, 2019 - इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस
April 18, 2019 - डाक विभाग को सर्वाधिक व्यवसाय देने वाले संस्थानों को डाक निदेशक केके यादव ने किया सम्मानित 
April 14, 2019 - साहित्यकार व ब्लॉगर आकांक्षा यादव  “स्त्री अस्मिता सम्मान-2019” से  सम्मानित
December 31, 2018 - आम आदमी के हित चिंतक थे लोकबंधु राजनारायण : गोपाल जी राय, लेखक व विचारक
December 31, 2018 - सरकार ने एमआईजी योजना के लिए सीएलएसएस की अवधि 31 मार्च, 2020 तक बढ़ाई
December 17, 2018 - गोपाल जी राय को विद्या सागर सम्मान
December 17, 2018 - श्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री एवं श्री सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
December 4, 2018 - डाक निदेशक केके यादव ने किया दर्पण कोर सिस्टम इंटीग्रेटर का शुभारम्भ
इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस

इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस

नई दिल्ली, 03 मई 2019 : इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने दिनांक 28.04.2019 को अपना 43वां वार्षिक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर वायुसेना सभागार, सुब्रोतो पार्क, नई दिल्ली में एक समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ श्री विनोद कुमार यादव, अध्यक्ष, रेलवे बोर्ड, श्री विश्वेश चौबे, सदस्य, इंजीनियरिंग तथा श्री सुनील कुमार चौधरी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, इरकॉन ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस अवसर पर श्री दीपक सबलोक, निदेशक, परियोजना, श्री मुकेश कुमार सिंह, निदेशक, वित्त तथा श्री योगेश कुमार मिश्रा, निदेशक, कार्य समेत रेलवे बोर्ड के अनेक वरिष्ठ अधिकारी, भूतपूर्व अधिकारी एवं अन्य संगठनों के अधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री विनोद कुमार यादव, अध्यक्ष, रेलवे बोर्ड ने वित्तीय वर्ष 2018-19 में इरकॉन की वित्तीय उपलब्धियों की प्रशंसा की। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी वर्षों में, भारतीय रेल के इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण और विकास में, इरकॉन अग्रणी भूमिका निभाएगा।

श्री विश्वेश चौबे, सदस्य, इंजीनियरिंग ने इस अवसर पर कहा कि राष्ट्रीय महत्व की परियोजनाओं में इरकॉन का योगदान अनुकरणीय है तथा इरकॉन द्वारा पूरी की जा रही अनेक परियोजनाएं उसके इंजीनियरों की गुणवत्ता और प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।

श्री सुनील कुमार चौधरी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, इरकॉन ने कंपनी की शानदार सफलता का श्रेय इरकॉन की समर्पित टीम को दिया। उन्होंने इरकॉन पर भरोसा बनाए रखने के लिए रेलवे बोर्ड का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि कंपनी विकास की गति को और तेज़ करने के लिए कटिबद्ध है और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की भावी चुनौतियों के लिए पूरी तरह तैयार है।

इरकॉन ने इस वर्ष से अपने वार्षिक दिवस को ‘सृजन’ नाम दिया है, जो कंपनी के मुख्य कार्यक्षेत्र से काफ़ी क़रीब है। इरकॉन कंस्ट्रक्शन सेक्टर में पिछले चार दशक से दुनिया भर में विश्वस्तरीय संरचाओं का निर्माण कर रहा है।