Breaking News
July 1, 2019 - डाक विभाग डिजिटल टेक्नालाजी के साथ कस्टमर-फ्रेंडली सेवाओं का  बढ़ा रहा दायरा – डाक निदेशक के के यादव
July 1, 2019 - बिहार के महादलितो को बंधुआगिरी से मिली मुक्ति, न्याय की आस में जंतर मंतर पर धरना
July 1, 2019 - अंतराष्ट्रीय मध्यम एवं लघु उद्योग दिवस के अवसर पर ‘राष्ट्रिय कवि सम्मलेन’- न्यूज़ इंक
July 1, 2019 - डाक टिकटों का शिक्षा प्रणाली को मजबूत करने में अहम योगदान-डाक निदेशक के के यादव
May 31, 2019 - भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय (उत्तरी क्षेत्र) में विश्व तंबाकू निषेध दिवस मनाया गया
May 31, 2019 - नरेंद्र मोदी ने किसको सौंपा कौन सा मंत्रालय ?
May 31, 2019 - राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य व साउथ ईस्ट एशिया में अग्रणी रहने पर राजस्थान को  मिला अवार्ड
May 3, 2019 - इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस
इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस

इरकॉन ने मनाया 43वां वार्षिक दिवस

नई दिल्ली, 03 मई 2019 : इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने दिनांक 28.04.2019 को अपना 43वां वार्षिक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर वायुसेना सभागार, सुब्रोतो पार्क, नई दिल्ली में एक समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ श्री विनोद कुमार यादव, अध्यक्ष, रेलवे बोर्ड, श्री विश्वेश चौबे, सदस्य, इंजीनियरिंग तथा श्री सुनील कुमार चौधरी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, इरकॉन ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस अवसर पर श्री दीपक सबलोक, निदेशक, परियोजना, श्री मुकेश कुमार सिंह, निदेशक, वित्त तथा श्री योगेश कुमार मिश्रा, निदेशक, कार्य समेत रेलवे बोर्ड के अनेक वरिष्ठ अधिकारी, भूतपूर्व अधिकारी एवं अन्य संगठनों के अधिकारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर बोलते हुए श्री विनोद कुमार यादव, अध्यक्ष, रेलवे बोर्ड ने वित्तीय वर्ष 2018-19 में इरकॉन की वित्तीय उपलब्धियों की प्रशंसा की। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी वर्षों में, भारतीय रेल के इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण और विकास में, इरकॉन अग्रणी भूमिका निभाएगा।

श्री विश्वेश चौबे, सदस्य, इंजीनियरिंग ने इस अवसर पर कहा कि राष्ट्रीय महत्व की परियोजनाओं में इरकॉन का योगदान अनुकरणीय है तथा इरकॉन द्वारा पूरी की जा रही अनेक परियोजनाएं उसके इंजीनियरों की गुणवत्ता और प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।

श्री सुनील कुमार चौधरी, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, इरकॉन ने कंपनी की शानदार सफलता का श्रेय इरकॉन की समर्पित टीम को दिया। उन्होंने इरकॉन पर भरोसा बनाए रखने के लिए रेलवे बोर्ड का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि कंपनी विकास की गति को और तेज़ करने के लिए कटिबद्ध है और कंस्ट्रक्शन सेक्टर की भावी चुनौतियों के लिए पूरी तरह तैयार है।

इरकॉन ने इस वर्ष से अपने वार्षिक दिवस को ‘सृजन’ नाम दिया है, जो कंपनी के मुख्य कार्यक्षेत्र से काफ़ी क़रीब है। इरकॉन कंस्ट्रक्शन सेक्टर में पिछले चार दशक से दुनिया भर में विश्वस्तरीय संरचाओं का निर्माण कर रहा है।