Breaking News
May 11, 2020 - श्री जामदार राय, समाजसेवी ने पी एम् केयर्स फण्ड में किया 11 लाख का योगदान
March 20, 2020 - कोरोना से बचाव के लिए डाकघरों में हुए विशेष प्रबंध
March 20, 2020 - कमलनाथ ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा
March 20, 2020 - चंद्रप्रकाश राज अध्यक्ष व पंकज श्रीवास्तव महासचिव बने
March 18, 2020 - प्रत्येक ट्रिप के पूर्व बसों को सैनिटाइजर करें-जिलाधिकारी
February 28, 2020 - केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री को लिखा पत्र- जल शक्ति मिशन में राजस्थान के लिए 90 प्रतिशत अंशदान – मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत
February 28, 2020 - सारण जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए जिलाधिकारी ने दिया शक्त निर्देश
February 26, 2020 - भवन निर्माण तकनीकी में बदलाव जरुरी -जिलाधिकारी सारण
टीम इंडिया जरा संभलकर

टीम इंडिया जरा संभलकर

मीरपुर: पहले वनडे मैच में मिली अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की शृंखला का दूसरा मैच रविवार को शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

बांग्लादेश ने इसी मैदान पर पहले मैच में अपने नए तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (50/5) के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत भारत को 79 रनों की मात दी। भारत के खिलाफ 30 एकदिवसीय मैचों में बांग्लादेश की यह चौथी जीत रही।

दूसरे एकदिवसीय मैच की बात करें तो दबाव भारतीय टीम पर अपनी साख बचाने का होगा। एक और हार के साथ भारतीय टीम शृंखला से हाथ धो बैठेगी और उसका भी हाल पाकिस्तान की तरह ही हो सकता है, जिसे कमजोर समझी जाने वाली बांग्लादेश की टीम ने 3-0 से करारी मात दी थी।

वहीं, बांग्लादेश के पास चुनौती चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के लिए क्वालीफाई करने की है। पहले मैच में मिली जीत के बाद बांग्लादेश विश्व रैंकिंग में वेस्टइंडीज से ऊपर सातवें पायदान पर पहुंच गया है और उसके 91 अंक हो गए हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी में क्वालीफाई करने के लिए बांग्लादेश को 30 सितंबर तक शीर्ष-आठ में बने रहने की जरूरत है और इसके लिए उसे कम से कम दो जीत और चाहिए।

भारत के साथ बचे दो मैचों के बाद बांग्लादेश की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी तीन एकदिवसीय मैच खेलने वाली है। बहरहाल, दूसरे मैच में भारत की ओर से विराट कोहली पर फॉर्म में वापसी का दबाव होगा। उन्होंने अपने पिछले तीन एकदिवसीय मैचों में कुल चार रन ही बनाए हैं। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे और पहले मैच में अच्छी शुरुआत के बाद पारी को दूर तक ले जाने में नाकाम रहे सुरेश रैना के कंधों पर भी दारोमदार होगा।

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *