Breaking News
July 10, 2017 - श्री नरेन्द्र मोदी राज्यों के मुख्य सचिवो को शम्बोधित किया
July 10, 2017 - अब डाकघर में भी होंगे आधार कार्ड अपडेट, जोधपुर प्रधान डाकघर में हुआ शुभारम्भ 
July 10, 2017 - केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने राजस्थान सूचना केंद्र के अति निदेशक गोपेन्द्र नाथ भट्ट को किया सम्मानित
May 10, 2017 - ‘बुद्ध पूर्णिमा’ पूरे देश में हर्षो उल्लाश के साथ मनाया जा रहा है
May 10, 2017 - श्री राकेश पाठक बने हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री
May 10, 2017 - श्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुप्रीम कोर्ट को पेपर लेस बनाये जाने पर जोर दिया
May 10, 2017 - भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मिले रूस के उप प्रधान मंत्री
April 28, 2017 - योगी सरकार ने 84 आईएएस अफसरों और 54 आईपीएस का किया तबादला
केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने राजस्थान सूचना केंद्र के अति निदेशक गोपेन्द्र नाथ भट्ट को किया सम्मानित

केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने राजस्थान सूचना केंद्र के अति निदेशक गोपेन्द्र नाथ भट्ट को किया सम्मानित

नई दिल्ली,10 जुलाई,2017: केन्द्रीय खेल और युवा मामलों के राज्य मंत्राी (स्वतंत्र प्रभार) श्री विजय गोयल ने राजस्थान सूचना केंद्र के अतिरिक्त निदेशक श्री गोपेन्द्र नाथ भट्ट को नई दिल्ली के एन डी एम सी कन्वेंशन हाल में अणुव्रत महासमिति द्वारा आयोजित राष्ट्रीय अणुव्रत साहित्यकार सम्मेलन में सूचना एवं जनसंपर्क के क्षेत्र में दी गई सुदीर्घ एवं उत्त्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया।
श्री गोयल ने श्री भट्ट को प्रशस्ति ट्राफी और साहित्य प्रदान कर सम्मानित किया। उन्होंने श्री भट्ट को बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान के सांसदों द्वारा संसद में राज्य हित में उठाए जाने वाले मुद्दों के प्रचार प्रसार में वे सराहनीय योगदान दे रहे है। सुप्रसिद्ध हास्य और व्यंग कवि श्री सुरेन्द्र शर्मा समारोह के विशिष्ट अतिथि थे।
इस  मोंके पर जानी मानी साहित्यकार और अणुव्रत साहित्यकार सम्मेलन की सुत्रधार डा कुसुम लुनिया ने बताया कि भट्ट  पिछले 30 वर्षो से लगातार अणुव्रत आंदोलन के प्रचार प्रसार में अपने उल्लेखनीय योगदान के साथ ही अपनी सृजन शक्ति और लेखनी से लोक कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार और भारतीय संस्कृति को समृद्ध करने में अपूर्व योगदान कर रहे है। भट्ट को आचार्य तुलसी आचार्य महाप्रज्ञ और आचार्य महाश्रमण के निकट सानिध्य में रहने का सौभाग्य व आशीर्वाद भी मिला है।